जिला जज और मेरठ बार एसोसिएशन अध्यक्ष ने शान से फहराया गया तिरंगा ध्वज




मेरठ। देश आज आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। देश को आजाद हुए 75 वर्ष हो चुके हैं। स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ पर आज देशभर में हर्षोल्लास के साथ आजादी का उत्सव मनाया जा रहा है। मेरठ बार एसोसिएशन ने भी इस अवसर पर तिरंगा ध्वज फहराया और राष्ट्र हित में एकता की शपथ ली।

मेरठ बार एसोसिएशन कार्यालय परिसर में जिला जज माननीय रजत कुमार जैन और मेरठ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चौधरी गजेंद्र पाल सिंह ने संयुक्त रूप से तिरंगा फहराया। इस अवसर पर मौजूद सभी न्यायिक अधिकारीगण और अधिवक्ताओं ने राष्ट्रीय ध्वज को सलामी देते हुए राष्ट्रगान किया। संचालन महामंत्री अजय शर्मा ने किया।

कार्यक्रम की शुरूआत सुबह 8.30 बजे हवन से हुई उसके पश्ताच 9 बजे तिरंगा ध्वज फहराया गया। इसके पश्चात बार एसोसिएशन के सभागार में न्यायिक गण और अधिवक्ता गणों के बीच देशभक्ति को लेकर संवाद हुआ, वक्ताओं ने देश की आजादी के मूल्यों का वर्णन किया और बताया कि कैसे हमारे वीर सपूतों ने अपना प्राण न्यौछावर कर हमें आजादी दिलायी। कार्यक्रम के अंत में सभी ने राष्ट्रहित में एकता की शपथ ली।

कार्यक्रम के दौरान मेरठ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चौधरी गजेन्द्र पाल सिंह, महामंत्री अजय शर्मा और कोषाध्यक्ष लोकेश तोमर के अलावा समस्त कार्यकारिणी, व वरिष्ठ अधिवक्तागण कुलवंत सिंह, नैपाल सिंह सोम, उदयवीर सिंह राणा, मोहम्मद जब्बार खान, कुंवर पाल शर्मा, डीडी शर्मा, चौधरी राजेंद्र, सुरेश पाल आदि अधिवक्तागण मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *