ज्वालापुर में पानी की लाइन में सीवर का पानी बांट रहा लोगों में बीमारी




नवीन चौहान
ज्वालापुर क्षेत्र की घास मंडी काली मंदिर के पास लोग सीवर मिला पानी पीने को मजबूर हैं। दूषित पानी पीने से लोग बीमार हो रहे हैं। स्थानीय लोगों में जल संस्थान के प्रति रोष है। लोगों का कहना है कि​ शिकायत के बावजूद कोई समाधान नहीं हो रहा है।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता नवीन चंचल एडवोकेट ने मौके पर पहुंचकर लोगों की समस्याओं को सुना तथा जल संस्थान से वर्षों पुरानी पानी की लाईनों को बदलने की मांग की।

घास मंडी में पीने के पानी की लाईनें पुरानी हो चुकी हैं। अक्सर पानी की लाइन में सीवर आने की समस्या सामने आ रही है। पीने के पानी की लाईनों में पानी की सप्लाई भी कम हैं। लोगों को पानी की किल्लत झेलनी पड़ती हैं।

क्षेत्र के लोगों द्वारा जल संस्थान के दफ्तर में जाकर घरों में गंदा पानी आने की शिकायत की, लेकिन शिकायत पर कोई सुनवाई नहीं हुई। बरसात के दिनों में सीवर मिला पानी आने की समस्या ओर अधिक बढ़ जाती हैं। लोग इस समस्या से जूझ रहे है।

आप नेता नवीन चंचल ने पानी की समस्या को गम्भीरता से लेते हुए मांग करते हुए कहा कि जल संस्थान पुरानी लाईनों को बदलकर नई लाईनें बिछाये तथा पानी की सप्लाई सुचारू करें अन्यथा आम आदमी पार्टी जनहित में सड़कों पर ऊतरने को मजबूर होगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *