कर्ज से परेशान कारोबारी ने पत्नी और बेटी पर कातिलाना हमला करने के बाद खुद को भी मारे चाकू




संजीव शर्मा.
कर्ज से परेशान एक युवा कारोबारी ने अपनी पत्नी और बेटी पर चाकू से कातिलाना हमला करने के बाद खुद की गर्दन ओर पेट पर चाकू से वार कर लिए। इस घटना में बेटी की मौत हो गई जबकि पति पत्नी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराये गए हैं।

दिल दहला देने वाली यह घटना यूपी के मेरठ में लिसाड़ी गेट के इस्लामाबाद की है। इस्लामाबाद गली-5 निवासी जुनैद पुत्र रमजानी का पावरलूम का काम है। कारोबार में घाटा होने से जुनैद पर काफी कर्ज हो गया। इससे वह परेशान रहने लगा और मानसिक रूप से बीमार हो गया। काफी समय से उसका डिप्रेशन का इलाज चल रहा था।

बुधवार दोपहर करीब एक बजे जुनैद की पत्नी रेशमा से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी दौरान गुस्से में जुनैद ने चाकू से पत्नी पर हमला कर दिया। रेशमा लहूलुहान हालत में मकान की नीचे वाली मंजिल पर अपने जेठ हसनैन के यहां पहुंची और पूरा मामला बताया। इसके बाद परिजन ऊपर पहुंचे तो वहां देखा जुनैद ने अपनी 9 साल की बेटी पर भी हमला कर उसे घायल कर दिया है। उसने खुद भी गर्दन, पेट और हाथों पर चाकू से वार कर लिए।

परिजन तीनों को तुरंत ही एक निजी अस्पताल में लेकर गए जहां उपचार के दौरान बेटी की मौत हो गई। पुलिस को अस्पताल प्रशासन की ओर से सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और घटना के बारे में जानकारी की। बाद में जुनैद की हालत बिगड़ने पर उसे आनंद अस्पताल रेफर कर दिया गया। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया भी मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, परिजन कहते रहे कि उन्हें कोई कार्रवाई नहीं करानी है क्योंकि जुनैद मानसिक रूप है.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *