फिल्म अभिनेत्री का फांसी पर लटका मिला शव

संजीव शर्मा

सिनेमा जगत के लिए दुखभरी खबर उस वक्त आयी जब कन्नड़ सिनेमा की अभिनेत्री और बिग बॉस कन्नड़ की पूर्व कंटेस्टेंट जयश्री रमैया की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बेंगलुरु स्थित उनके आवास पर उनका शव फांसी पर लटका हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनका शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि उन्होंने आत्महत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक जयश्री पिछले कुछ समय से डिप्रेशन से जूझ रही थी। बेंगलुरु के संध्या किरण आश्रम में उनका इलाज चल रहा था। उन्होंने पिछले साल सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर इस दुनिया को छोड़ने की बात कही थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड की वीडियो के माध्यम से कहा था कि वह डिप्रेशन से उबर नहीं पा रही हैं इसलिए मरना चाहती हैं। हालांकि कुछ देर बाद ही जयश्री रमैया ने अपने इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट कर दिया था।
आपको बता दें कि जयश्री रमैया एक मशहूर मॉडल और डांसर थीं। वह साल 2015 में कन्नड़ के रियलिटी शो बिग बॉस कन्नड का हिस्सा रह चुकी हैं। वहीं इस शो के होस्ट सुपरस्टार किच्चा सुदीप थे। जयश्री की पहली फिल्म Uppu Huli Khara थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *