फंदे पर लटके थे पति-पत्नी के शव, बिलखती मिली तीन बेटियां


नवीन चौहान.
पति-पत्नी के शव घर में फंदे से लटके मिले, पास में ही तीन बेटियां रो रही थी। इस घटना का पता चलने पर सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के पीछे प्रथम दृष्टया पारिवारिक कलह सामने आ रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी गई है।

यह घटना यूपी के फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद की है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। शिकोहाबाद में नगला खंगर के गांव फातीपुर में रहने वाले आदेश पुत्र साधु और उसकी पत्नी सुनीता की लाश फंदे पर लटकी हुई मिली। पास में ही दंपती की तीन बच्चियां भी रोती बिलखती मिलीं। घटना के समय आदेश के पिता और मां घर पर नहीं थे। वे दोनों किसी रिश्तेदारी में बाहर गए हुए थे।

नगला खंगर के गांव फातीपुर निवासी आदेश (35) ने अपनी पत्नी सीता के साथ बुधवार देर रात घर के बरामदे में फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। पति-पत्नी को फंदे पर लटका देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचना देने के साथ ही दोनों को फंदे से नीचे उतार लिया गया, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

सूचना पर एसपी देहात डॉ. अखिलेश नारायण सिंह भी मौके पर आ गए। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को बताया गया है कि आदेश अपने माता पिता का इकलौता बेटा था। पिता दस दिन पूर्व बेटी के घर गए थे, जबकि मां विमला देवी रिश्तेदारी में गई थी। आदेश पत्नी सीता और तीन बच्चों के साथ घर पर था। पुलिस के मुताबिक पति-पत्नी ने साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या की है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *