एक तरफा प्यार में पागल सिरफिरे ने युवती और उसके मां बाप की कर दी हत्या




नवीन चौहान.
यूपी में गोरखपुर के खोराबार थाना इलाके के रायगंज में एक तरफा प्यार में पागल एक युवक ने युवती और उसके मां बाप को धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया। युवती अपने मां बाप के साथ अपनी चचेरी बहन की शादी के मटकोडवा कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थीं

तिहरे हत्याकांड की सूचना मिलने से अधिकारियों में हड़कंप मच गया। एडीजी अखिल कुमार, डीआईजी जे. रविंद्र गौड़, एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा फॉरेंसिक टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे। इस मामले में परिजनों ने युवक को नामजद करते हुए तहरीर दी, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर वह बांका भी बरामद कर लिया जिससे हमला कर हत्या की गई।

जानकारी के मुताबिक, खोराबार के रायगंज निवासी गामा निषाद (45) विदेश में रहते थे। चार महीने पहले घर आए और गांव से एक किलोमीटर दूर बंगला चौराहे पर अपना मकान बनवा कर वहां पत्नी और बच्चों के साथ रहने लगे थे।

गामा के छोटे भाई रामा की बेटी की शादी 27 अप्रैल को होनी है। सोमवार रात में मटकोड़वा का कार्यक्रम था। गामा अपने नए मकान से अपनी पत्नी संजू (38) बेटी प्रीति (20) के साथ पैदल जा रहे थे। रास्ते में घात लगाकर बैठे आरोपी आलोक ने पहले युवती और फिर उसके मां बाप पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। मौके पर ही तीनों की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि घटना का किसी को पता नहीं चला, लेकिन थोड़ी देर बाद आरोपी ने खुद पुलिस को फोन कर हत्या की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने गांव के प्रधान सुग्रीव से संपर्क किया। पुलिस के मुताबिक घटना के पीछे एक तरफा प्यार का मामला ही सामने आया है, जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *