कमिश्नर रविनाथ रमन ने किया हरकी पैडी का निरीक्षण, अधिकारियों को दिये दिशा निर्देश: VIDEO




नवीन चौहान.
हरिद्वार। गढ़वाल मंडल आयुक्त रविनाथ रमन ने सोमवार को सीसीआर से हरकी पैड़ी तक निरीक्षण किया। मंडलायुक्त ने हरकी पैड़ी पर बन रहे गेट का निर्माण अतिशीघ्र पूरा कराने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य पूरी गुणवत्ता के साथ और तय समय सीमा के भीतर ही पूरा होना चाहिए।

मंडलायुक्त सुभाष घाट पर लगे चेंजिंग रूम को टैंट लगाकर कवर करने के साथ ही भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में साफ सफाई के निर्देश दिए। इसके बाद मण्डलायुक्त ब्रह्मकुंड होते हुए महिला घाट पहुंचे। जहां उन्होंने अधिकारियों को भीड़ बढ़ने के दौरान लगातार सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखने को कहा। निरीक्षण के दौरान महिला घाट पर लगे चेंजिंग रूम के ऊपर लगे टैंट पर संतोष जताया।

इसके बाद मंडलायुक्त बैरागी कैंप स्थित 50 बेड के सेक्टर अस्पताल पहुंचे। उन्होंने डाक्टर और स्टाफ के लिए पीपीई किट की उपलब्धता की जानकारी ली। बिजली और पावरकट की स्थिति में वैकल्पिक व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कोविड टेस्ट के लिए बने जगह पर बोर्ड लगवाने और कोविड पाजीटिव मिले मरीज को आगे के इलाज व्यवस्था की जानकारी ली।
मंडलायुक्त ने कनखल के बस्ती राम पाठशाला के समीप स्थित गंगाघाट का निरीक्षण भी किया। घाट की सीढ़ियों पर जमे सिल्ट और मलबे को देखकर अधिकारियों को इसकी सफाई तत्काल कराने के निर्देश दिए।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *