वीडियो से ब्लैकमेल करने की बात आ रही सामने, पुलिस हर एंगल पर कर रही जांच




नवीन चौहान.
अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की मौत के मामले में नए नए बातें सामने आ रही है। एक चर्चा ये भी सामने आ रही है कि महंत को एक वीडियो के माध्यम से ब्लैकमेल किया जा रहा था। ऐसा इस वीडियो में क्या था जिसके माध्यम से उन्हें परेशान किया जा रहा था इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर अपनी जांच कर रही है।

गौरतलब है कि प्रयागराज में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की जांच की जा रही है। इस मामले में पुलिस को उस कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उनका शव मिला था। शिष्य का दावा था कि महंत का शव कमरे के अंदर पंखे पर लटक रहा था लेकिन जब पुलिस पहुंची तब उनका शव फंदे से नीचे रखा मिला था।
पुलिस ने उनके शिष्य आनंद गिरि को हरिद्वार से हिरासत में लिया है। पुलिस इस मामले में कई लोगों से पूछताछ कर रही है। आनंद गिरि के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है।

अखिला भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष नरेंद्र गिरि की रहस्यमय तरीके से हुई मौत के मामले में एक सपा नेता का नाम भी सामने आ रहा है। सपा नेता का नाम सामने आने के बाद पुलिस अब पूछताछ शुरू कर सकती है। इसके साथ ही हनुमान मंदिर के मुख्य पुजारी आद्या तिवारी और उसके पुत्र संदीप तिवारी को भी नामजद किया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *