सीओ रीना राठौर की मानवीय पहल, घायल दंपती को मिला पुलिस व जनता का सहारा




नवीन चौहान.
सीओ महिला सुरक्षा रीना राठौर की मानवीय पहल से एक घायल दंपत्ति को न केवल समय रहते मदद मिली बल्कि अस्पताल में उपचार भी मिला।

सीओ रीना राठौर सरकारी कार्य के लिए रानीपुर मोड से पुलिस कार्यालय के लिए निकली ही थी कि कोतवाली रानीपुर क्षेत्रांतर्गत सड़क किनारे भीड़ देख वह रूक गई। पूछा तो पता चला कि कोई अज्ञात वाहन चालक बाइक सवार दंपती को टक्कर मार भाग गया। जिससे बाइक सवार घायल हो गए।

जिसपर CO रीना राठौर द्वारा बिना देरी के घायल पड़े परिवार को ढांढस बंधवाते हुए आम जनता की मदद से न सिर्फ अपने सरकारी वाहन से सिटी हॉस्पिटल पहुंचाया बल्कि हॉस्पिटल खर्च का भुक्तान करते हुए कोतवाली ज्वालापुर को सूचना दी।

जिस पर उपचारोपरान्त चेतक कर्मियों द्वारा घायलों को सकुशल आटो से घर तक छुड़वाया गया। इस घटना में जहां एक तरफ पुलिस का मानवीय चेहरा देखने को मिला वहीं भीड़ में से एक युवक (धर्मेंद्र) ने अपने हेल्पफुल नेचर से सभी का दिल जीत लिया।

घटना स्थल से पुलिस के साथ कंधे से कंधा मिला कर घायल दंपती को गाड़ी में सुरक्षित ले जाने में मदद करने से लेकर, दंपती के सामान को सुरक्षित हॉस्पिटल पहुंचाने पर CO रीना राठौर द्वारा युवक के इस नेक काम की तारीफ करते हुए धन्यवाद किया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *