सीएम 10 नवंबर को करेंगे टोक्यो पैरा ओलंपिक पदक विजेताओं को सम्मानित


नवीन चौहान.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी 10 नवम्बर 2021 को सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में 19 टोक्यो पैरा ओलंपिक पदक विजेताओ को सम्मानित करेंगे।

इस दौरान वह करीब 2500 प्रदेश के अन्य दिव्यांग खिलाड़ियों का भी उत्साहवर्धन करेंगे और उन्हें प्रोत्साहित करेेंगे। यह जानकारी नगर आयुक्त मनीष बंसल ने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए उद्यमियों के साथ आहूत वर्चुअल बैठक में दी।

नगर आयुक्त मनीष बंसल ने बताया कि दिव्यांगजनों के कल्याणार्थ अनेकों योजनाएं व कार्यक्रम प्रदेश सरकार द्वारा चलाये जा रहे हैं। जहां एक ओर उन्हें पेंशन उपलब्ध करायी जा रही है वहीं दूसरी ओर विभिन्न कल्याणकारी योजनाओ से लाभान्वित कर स्वावलंबी बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विभिन्न विभागों से समन्वय कर कार्यक्रम को सफल बनाया जायेगा।

उप जिलाधिकारी सदर संदीप भागिया ने बताया कि आगामी 10 नवम्बर 2021 को आयोजित कार्यक्रम के संदर्भ में स्पोर्टस इंडस्ट्री के पदाधिकारी व अन्य उद्यमियों के साथ वर्चुअल बैठक की गयी। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के लिए प्रमुख चौराहों पर दिव्यांग खिलाड़ियों के स्वागत के लिए आकर्षक सजावट कराये जाने पर भी चर्चा की गयी।

स्पोर्टस इंडस्ट्री के प्रतिनिधियों ने सौवेनीर (स्मृति चिन्ह) में सहयोग का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर उपायुक्त उद्योग वी0के0 कौशल, आईआईए चेयरमैन सुमनेश अग्रवाल, उद्यमियों में आर0के0 गुप्ता, त्रिलोक आनंद, आशुतोष भल्ला, राकेश कोहली, अम्बर आनंद व राकेश रस्तौगी सहित अन्य उद्यमी उपस्थित रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *