प्रेमनगर में बच्चा गड्ढे में डूबा, शव बरामद, सिडकुल में भी बच्चा डूबा




Listen to this article

न्यूज 127.
देहरादून के थाना प्रेमनगर क्षेत्र में एक बच्चा गहरे गड्ढे में भरे पानी में डूब गया। जल पुलिस की मदद से बच्चे की तलाश की गई तो गड्ढे से बच्चे का शव बरामद हुआ। हरिद्वार में भी एक बच्चा गड्ढे में भरे पानी में डूब गया, उसकी तलाश के लिए जल पुलिस को बुलाया गया।

थाना प्रेमनगर पुलिस के मुताबिक 04-07-24 को 5 वर्षीय बालक अधीर कुमार पुत्र जितेंद्र कुमार मिल कॉलोनी शिवपुरी प्रेम नगर से दोपहर करीब 12:00 बजे से गुम होने की सूचना थाना प्रेम नगर पर प्राप्त हुई। जिस पर तत्काल टीम गठित कर उक्त बालक की तलाश आस पास के क्षेत्रों में की गई। दशहरा ग्राउंड में निर्माण कार्य हेतु किये गए पानी से भरे हुए खड्डे में तलाश करने पर एक बच्चे का शव बरामद हुआ जिसे तत्काल गड्ढे से निकाल कर सरकारी अस्पताल प्रेम नगर पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों द्वारा उक्त बच्चे को मृत घोषित किया गयौ
बच्चे की पहचान अधीर कुमार पुत्र जितेंद्र कुमार मिल कॉलोनी शिवपुरी प्रेम नगर के रूप में हुई। बच्चे के शव को मोर्चरी सरकारी अस्पताल प्रेम नगर दाखिल किया गया है कल पंचायत नामा पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जाएगी।

वहीं दूसरी ओर 04.07.2024 को शाम समय करीब 7.30 बजे डायल 112 हरिद्वार द्वारा थाना सिडकुल पर सूचना दी गई कि एक 15 साल का बच्चा नवोदय नगर में पानी के गड्डे में डूब गया है जिस पर तत्काल चौकी इंचार्ज उपनिरीक्षक ब्रमदत्त बिजलवान एवम चेतक कर्मगण द्वारा मौके पर जाकर जानकारी की गई तो प्रियांशु पुत्र प्रवीण चौहान निवासी खालसा कॉलोनी फेस 2 सिडकुल अपने साथियों दिव्यांशु पुत्र दिनेश रावत निवासी उपरोक्त तथा अंकित श्रीवास्तव निवासी हरि ग्रीन कॉलोनी के साथ नहाने गया था। जिसमे तीनों लड़के बरसाती नदी में डूब गए। जिसमे दिव्यांशु व अंकित श्रीवास्तव को लोगों द्वारा बचा लिया गया लेकिन प्रियांशु पानी में डूब गया है,जिसकी तलाश के लिए जल पुलिस को बुलाया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *