प्यार में धोखा: शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, प्रेग्नेंट होने पर करा दिया गर्भपात




योगेश शर्मा.
हरिद्वार। प्यार में धोखा खाई युवती ने अपने प्रेमी के खिलाफ थाना सिडकुल में केस दर्ज कराया है। केस दर्ज करने के बाद पुलिस पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पीड़िता का आरोप है कि उसके कथित प्रेमी ने उसके साथ शादी का झांसा दे कर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो उसका गर्भपात भी कराया। पुलिस केस दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश में जुट गई है।

पीड़िता ने तहरीर देते हुए बताया कि वो सिडकुल क्षेत्र में की एक फैक्ट्री में काम करती है। यहीं उसकी मुलाकात शिवम नाम के युवक से हुई, जो बिजनौर का रहने वाला है। पीड़िता का कहना है कि कुछ दिन की दोस्ती के बाद उनके बीच प्रेम संबंध बन गए। इसके बाद आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। आरोप है कि कई सालों तक आरोपी उसका यौन शोषण करता रहा। पीड़िता ने जब शादी के लिए कहा तो वह बहाने बनाने लगा।

पीड़िता का आरोप है कि इसी बीच वो गर्भवती भी हो गई थी, आरोपी ने जबरन उसका गर्भपात कराया। इसके बाद भी आरोपी शिवम ने कई बार बहला फुसलाकर जबरदस्ती उसके साथ अप्राकृतिक शारीरिक यौन सम्बन्ध बनाए। विरोध करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इंस्पेक्टर सिडकुल प्रमोद उनियाल के मुताबिक तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू की गई है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके लिए पुलिस की टीम बिजनौर भेजी जाएगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *