फर्जी एसडीओ बनकर वसूली करने वाले गैंग के एक सदस्य को पकड़ा




विजय सक्सेना.
बिजली विभाग के फर्जी एसडीओ, जेई और लाइन मैन बनकर लोगों को बिजली चोरी के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर अवैध वसूली करने वाले गैंग के एक सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, इसके दो साथी अभी फरार हैं।

पुलिस के मुताबिक दिनांक 24.08. 2022 को वादी मोहसिम पुत्र शरीफ़ अहमद निवासी खेड़ा थाना जसपुर द्वारा एक तहरीर दी गई। जिसमें बताया गया कि तीन व्यक्तियों द्वारा खुद को बिजली विभाग का एसडीओ, जेई और लाइनमैन बताकर वसूली की जा रही है।

आरोप लगाया कि ये तीनों बिजली चोरी के मुक़दमे में फ़साने की धमकी दे रहे हैं और 20 हजार रूपये की मांग कर रहे हैं। इन तीनों पर ग्रामीणों ने दो हजार रूपये लेने का आरोप भी लगाया।

ग्रामीणों ने यह भी बताया कि इनमें से एक व्यक्ति को पकड़ कर वह पुलिस के पास लाये है, दो व्यक्ति मौक़े से भाग गये हैं। तहरीर के आधार पर कोतवाली जसपुर में आरोपियांे के खिलाफ केस दर्ज किया गया। गिरफ़्तार किये गये व्यक्ति का नाम पुलिस ने जाकिर पुत्र छोटे निवासी इस्लामनगर थाना कुंडा बताया है।

पकड़े गए अभियुक्त ने अपने फरार साथियों के नाम पुलिस को गुलशेर पुत्र शमशेर, आज़म उर्फ़ नन्हंे निवासीगण इस्लामनगर थाना कुंडा जिला उधमसिंह नगर बताया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *