शिक्षिका के सुसाइड प्रकरण में अंबाला के तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज




नवीन चौहान.
हरिद्वार। होटल के कमरे में सुसाइड करने वाली शिक्षिका के मामले में पुलिस ने अंबाला के पॉलिटेक्निक कॉलेज के तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है उनमें विभाग के विभागअध्यक्ष समेत दो लेक्चरर शामिल हैं। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

बतादें नगर कोतवाली क्षेत्र के भीमगोड़ा स्थित एचके गेस्ट हाउस के कमरा नंबर 106 में अंबाला के ग्रेटर कैलाश कॉलोनी निवासी सविता (46) ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। वह दो दिन से होटल के कमरे में रूकी हुई थी। बीते सोमवार की सुबह होटल के स्टाफ ने कमरा न खुलने पर पुलिस को सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस को होटल के कमरे के अंदर से महिला का फंदे पर लटका शव मिला था।

होटल कर्मियों ने बताया था कि महिला दो दिन पूर्व गेस्ट हाउस में आकर रुकी थी। जिसके बाद पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिले थे। शिक्षिका सविता के बेटे ने पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाया था कि अंबाला के कल्पना चावला महिला पॉलिटेक्निक में तैनात विभागाध्यक्ष डॉ बिंदु आनंद व दो अन्य महिला लेक्चरर 2017 से मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही थी। मृतक शिक्षिका सविता के बेटे अर्पण की शिकायत के बाद पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दिया



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *