डीएवी स्कूल में कैरियर काउंसलिंग- सुनिए पूरा वीडियो

डीएवी विश्वविद्यालय, जालन्धर का शिक्षा मेला, रजिस्ट्रेशन एवं आन स्पाॅट एडमिशन

नवीन चौहान.
डीएवी सैन्टेनरी पब्लिक स्कूल में लगे कैरियर काउंसलिंग में छात्रों को न केवल उनके कैरियर के बारे में मार्गदर्शन किया जाएगा बल्कि उन्हें उनकी पसंद के विषय में आन स्पॉट एडमशिन भी जाएगा। एक ही छत के नीचे एडमिशन की प्रक्रिया पूरी होने से छात्रों को इसका पूरा लाभ मिलेगा।

बतादें डीएवी संस्था ने 135 वर्षों से शिक्षा के क्षेत्र में संजोयी धरोहर को और बढ़ाते हुए जालन्धर में वर्ष 2013 में डीएवी विश्वविद्यालय की स्थापना की।

विश्वविद्यालय में संचालित शिक्षा कार्यक्रमों की जानकारी देने के लिए दिनांक 2 अगस्त को डीएवी सेन्टेनरी पब्लिक स्कूल, जगजीतपुर, लक्सर रोड, कनखल, हरिद्वार में शिक्षा मेले का आयोजन प्रातः 9 बजे से सांय 4 बजे तक किया जाना है।

इस शिक्षा मेले में डीएवी संस्था एवं विश्विद्यालय के अधिकारी वर्ग एवं प्रवक्ता छात्रों एवं अभिभावकों को विश्वविद्यालय द्वारा संचालित बी.टैक/एम.टैक एवं अन्य व्यवसायिक पाठ्यक्रमों जैसे कम्प्यूटर एप्लिकेशन्स, भाषा एवं सामाजिक विज्ञान, बी.एस.सी., एम.एस.सी., जर्नलिज्म एवं माॅस कम्यूनिकेशन इत्यादि के बारे में जानकारी देंगे। विश्वविद्यालय परिसर में लड़कों एवं लड़कियों के लिए अलग-अलग हाॅस्टल की सुविधा उपलब्ध है।

रजिस्ट्रेशन एवं आन स्पाॅट एडमिशन की सुविधा भी इस शिक्षा मेले में उपलब्ध होगी। यह अभिभावकों एवं छात्रों के लिए एक उपयोगी कार्यक्रम सिद्ध होगा। हरिद्वार शहर के लोगों को अवश्य इससे लाभान्वित होना चाहिए। दिनांक 3.8.2021 एवं 4.8.2021 को यह कार्यक्रम डीएवी सेन्टेनरी पब्लिक स्कूल, हल्द्वानी में होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *