शादीशुदा प्रेमिका को घर से बुलाया और फावडे से वारकर मार डाला




मेरठ।
मेरठ के थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र में एक युवक ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को फावडे से काटकर मार डाला। घटना का पता चलने पर आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गयी। पुलिस ने उस फावड़े को बरामद कर लिया जिससे महिला की हत्या हुई।

घटना की जानकारी मिलने पर सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया और लिसाड़ीगेट इंस्पेक्टर उत्तम सिंह राठौर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पंचनामा आदि की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रविवार देर शाम हुई इस घटना से क्षेत्र में भी सनसनी फैल गई।

पुलिस के मुताबिक शहजाद कॉलोनी में रुखसार रहती थी। उसका पति शाकिब प्राइवेट नौकरी करता है। उसी के मोहल्ले में रहने वाला खालिद उससे एकतरफा प्यार करने लगा। इसका शुरू में रूखसार ने विरोध किया। बताया जा रहा है कि बीती शाम खालिद ने रूखसार को एक मकान दिखाने के बहाने अपनी रिश्तेदार के एक बन रहे मकान पर बुलाया। यहां खालिद का किसी बात को लेकर रूखसार से विवाद हुआ जिसके बाद खालिद ने वहीं पास में रखे फावड़े से उसके ऊपर वार कर दिये। एक साथ कई वार होने से रूखसार खून से लथपथ होकर वहीं गिर गई और कुछ ही देर में उसने दम तोड़ दिया।

जिस समय यह घटना हुई उस वक्त रूखसार की दो साल की बेटी भी वहीं मौजूद थी। बताया जा रहा है कि उसके सामने ही खालिद ने घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद वह शव को मकान में ही छोड़कर उसकी बेटी को अपने साथ लेकर रिश्तेदार के घर पहुंच गया।

पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया एक तरफा प्यार का मामला सामने आया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है। जल्द ही घटना का पूरा खुलासा किया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *