युवक और युवती का घर में मिला गोली लगा शव, हत्या का आरोप




न्यूज 127.
एक युवक और युवती के गोली लगे शव युवत के घर से मिले हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं। युवक के परिजनों ने हत्या किये जाने का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। मामला हत्या का है या सुसाइड का यह जांच के बाद ही पता चलेगा।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव पचगांव पट्टी अमर सिंह में आधी रात को एक युवक और उसकी प्रेमिका का शव युवती के ही घर में मिला। बताया जा रहा है कि मनीष पुत्र श्रीचंद रात को करीब 1.30 बजे अपनी प्रेमिका विधि से मिलने के लिए उसके घर जा पहुंचा। जहां पर घर में बनी रसोई में दोनों की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि विधि की बहन ने पुलिस को बयान दिया है कि उसने रात में मनीष को अपनी बहन के साथ देखा। तब मनीष ने उसकी बहन के सिर पर तमंचा रखा हुआ था, इससे पहले की वह शोर मचाती उसने गोली चला दी। गोली की आवाज सुनकर उसके पिता भी वहां आ गए इस दौरान मनीष ने खुद को भी तमंचे से गोली मार ली। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

मनीष के परिजनों का कहना है कि उसे दवाई के बहाने विधि ने अपने घर बुलाया जहां उसके परिजनों ने दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं दूसरी ओर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के आधार पर ही पता चलेगा कि मामला सुसाइड का है या हत्या का।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *