ब्रेकिंग: हरिद्वार में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, शहर में फैली सनसनी




नवीन चौहान.
हरिद्वार में एक प्रॉपर्टी डीलर की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

पुलिस के अनुसार देर रात करीब तीन बजे बबलू पुत्र ब्रजवीर सिंह उम्र लगभाग-45 वर्ष निवासी जेवीजी कॉलोनी जमालपुर कला कनखल हरिद्वार अपने घर पर सोया हुआ था। अज्ञात हमलावरों द्वारा उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक मृतक प्रॉपर्टी डीलर का कार्य करता था।

पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के ​लिए भेज दिया गया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा।

ब्रजवीर रात्रि करीब 11:30 बजे अपने घर पहुंचा था. घर में पत्नी और दो बच्चे दूसरे कमरे में सोए हुए थे. रात्रि करीब तीन बजे पर पत्नी ने गोली चलने की आवाज सुनी. उसने पति के कमरे में जाकर देखा तो वहां ब्रजवीर मृत अवस्था में पड़ा मिला. गोली की आवाज सुनकर आसपडोस के लोग भी जाग गए।

तत्काल पुलिस को घटना की सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस के तमाम उच्च अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए. पत्नी से घटना के बारे में जानकारी करने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कनखल थाना प्रभारी निरीक्षक कमल कुमार लुंठी ने बताया कि पुलिस जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर देगी.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *