दूल्हे की भांजी का बाथरूम में मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका




नवीन चौहान.
शादी समारोह में आयी दूल्हे की भांजी का शव बैंक्वेट हाल के बाथरूम में मिलने से सनसनी फैल गई। आशंका है कि दुष्कर्म के बाद गला घोंट कर हत्या की गई।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं दूसरी ओर इस मामले में बरातियों ने एक युवक को पकड़कर जमकर पीटा।

आरोप है कि इस युवक ने ही दूल्हे की भांजी के साथ रेप कर उसकी गला घोंटकर हत्या की। आरोपी शामली जिले का रहने वाला है और पुलिस में बताया गया हैं

यह पूरा मामला यूपी के मेरठ जिले का है। यहां मेडिकल थाना क्षेत्र की पॉश कालोनी के रहने वाले एक व्यापारी के बेटे की शादी का कार्यक्रम गढ़ रोड स्थित बैंक्वेट हॉल में चल रहा था।

बताया जा रहा है कि कार्यक्रम के दौरान ही दूल्हे की भांजी अचानक लापता हो गई। परिजनों ने लड़की की तलाश शुरू की तो वह बैंक्वेट हॉल के एक कमरे के बाथरूम में मृत मिली।

लड़की का शव जिस कमरे में लिए उस कमरे में एक युवक भी सो रहा था। इस युवक के साथ वहां मौजूद लोगों ने मारपीट कर दी।

लड़की के साथ दुष्कर्म और हत्या की खबर मिलते ही शादी समारोह में खलबली मच गई। सूचना पर भावनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की व युवक को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। कमरे में मिला युवक शामली में कांस्टेबल है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुष्टि होगी कि रेप हुआ या नहीं।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी के मुताबिक शादी समारोह से एक और युवक करीब दो घंटे से गायब था। जिस कमरे के अंदर लड़की का शव मिला उस कमरे में एक अन्य व्यक्ति भी सो रहा था, जो पुलिस में कांस्टेबल है।

एसएसपी का कहना है पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *