युवक का अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल, सिपाही समेत पांच गए जेल





नवीन चौहान.
ब्लैकमेलिंग का एक ऐसा मामले सामने आया है जिसके बारे में खुलासा होने पर पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए हैं। शहर की एक पॉश कालोनी में रहने वाले एक दंपत्ति ने एक युवक की अश्लील वीडियो बना ली और उसे वायरल करने की धमकी देकर पैसो की डिमांड की। इस मामले में एक सिपाही की संलिप्तता भी सामने आयी। पुलिस ने आरोपी पति-पत्नि और सिपाही समेत पांच लोगों को इस मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

यह पूरा मामला यूपी के मेरठ जिले में थाना पल्लवपुरम क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक दौराला निवासी एक युवक की पल्लवपुरम फेज वन में परचून की दुकान है। आरोप है कि पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की अंशल टॉउन कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने कुछ दिन पहले उससे सामान खरीदा। कुछ पैसे उधार होने पर उसने उसे अपना मोबाइल नंबर दे दिया और कहा कि घर से आकर ले जाना। आरोप है कि युवक जब अपने पैसे लेने महिला के घर गया तो आरोपी महिला ने धोखे से युवक की चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया। जिस कारण युवक बेहोश हो गया।

आरोप है कि इसी दौरान आरोपी महिला स्वाति ने अपने पति रचित राठी और अपनी सहेली नीरज और राधिका के साथ मिलकर युवक का अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद स्वाति का पति रचित राठी दरोगा बनकर पल्लवपुरम थाने के सिपाही दिनेश के साथ वहां पहुंचा और जेल भेजने की धमकी देकर मामला रफा दफा करने की बात कहते हुए पैसों की डिमांड कर दी। आरोप है कि युवक की वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए भी पैसों की डिमांड की गई।

शनिवार को युवक ने ब्लैकमेलिंग से तंग आकर पल्लवपुरम थाने पर शिकायत की तो उसमें सिपाही दिनेश का नाम भी प्रकाश में आया। अश्लील वीडियो का यह पूरा मामला एसएसपी तक पहुंच गया। पूरे मामले की सच्चाई जानकर अधिकारियों के भी होश उड़ गए। एसएसपी के आदेश पर तत्काल प्रभाव से सिपाही दिनेश को निलंबित कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी स्वाति, उसके पति व उसकी दोनों सहेलियों को भी हिरासत में ले लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *