भाजयुमो की कार्यकारिणी घोषित ही बवाल, मुर्दाबाद के नारों के साथ सोशल वेबसाइट पर आरोपों के ढेर




जोगेंद्र मावी
भाजपा युवा मोर्चा की जिला कार्यकारिणी घोषित ही बवाल शुरू हो गया है। पद न मिलने पर हरिद्वार शहर में मुर्दाबाद के नारों के साथ जताया आक्रोश तो सोशल वेबसाइट पर जमकर आरोप लगाए है। भाजयुमो के जिला महामंत्री बनाए गए युवा नेता के शराब की बोतल के साथ फोटो शेयर कर दिए गए है। बिरादरी वाद को लेकर खूब चर्चा हो रही है।
बुधवार की देर रात को हरिद्वार के भाजयुमो की जिला कार्यकारिणी के साथ मंडल अध्यक्ष नियुक्त कर दिए गए। इस सूची में हरिद्वार के मंडल अध्यक्ष न बनाए जाने से एक युवा नेता ने आक्रोश जताते हुए कार रैली निकाल दी। उन्होंने समर्थकों ने जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए। जबकि बताया जा रहा था कि युवा नेता को हरिद्वार मंडल का अध्यक्ष बनाने का पूरा आश्वासन मिला हुआ था। लेकिन सूची में दूसरे नेता का नाम आते ही आक्रोशित नेता ने पूरा हंगामा किया। नारेबाजी के साथ हंगामा देर रात तक चलता रहा।
वहीं, दूसरी ओर रूड़की क्षेत्र के जिस युवा नेता को जिला महामंत्री बनाया गया उसकी शराब के साथ बोतल के फोटो शेयर कर दिए गए। जिसे लेकर भाजयुमो संगठन की खूब छिछालेदारी हो रही है। शराब के साथ प्रसारित हुए फोटो पर कांग्रेस एवं विरोधी खेमे के नेता सवाल उठाते रहे हैं कि कितनी बोतलों में पद मिला।
इसी के साथ बिरादरी वाद को लेकर भी खूब कमेंट किए जा रहे है। लिख रहे हैं कि एक गली मोहल्ले से कितने पद दिए गए कि अन्य क्षेत्रों और बिरादरी में कोई योग्य नेता नहीं था। इसी के साथ रूपये लेकर भी पद बांटने को लेकर खूब फर्जी आईडी के माध्यम से अनाॅप शनाॅप लिख रहे हैं।
जिलाध्यक्ष के बाद सबसे अह्म पद हरिद्वार क्षेत्र के जिला महामंत्री के पद की घोषणा न किए जाने पर बड़े सवाल उठाए जा रहे हैं। कुल मिलाकर भाजयुमो की जिला कार्यकारिणी और मंडल अध्यक्ष घोषणा होने के बाद से उठी चर्चा थम नहीं रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *