BJP का विपक्ष पर निशाना: राज्यों ने नहीं दिया आक्सीजन की कमी से मौत का आंकड़ा




नवीन चौहान.
केंद्र सरकार के ऑक्सीजन की कमी से मौत नहीं होने वाले बयान को लेकर सियासत अब और तेज हो गई है। विपक्ष के हमलों का अब भाजपा ने करारा जवाब दिया है। भापजा प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेसवार्ता कर कहा कि किसी भी राज्य ने केंद्र को यह आंकड़ा नहीं दिया ​कि उसके राज्य में आक्सीजन की कमी से मौत हुई। जब केंद्र सरकार को यह डाटा मिला ही नहीं तो वह कैसे कहे कि आक्सीजन की कमी से मौत हुई।

सरकार सरकार की ओर से विपक्ष के आरोपों को लगातार निराधार बताया जा रहा है। संबित पात्रा ने कहा कि किसी भी राज्य ने नहीं कहा कि ऑक्सीजन की कमी से मौत हुई है। राज्यों ने मौत के बारे में कोई आंकड़ा भेजा ही नहीं तो क्या जानकारी दी जाएगी। विपक्ष इस मुद्दे पर राजनीति कर रहा है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल का दोहरा रवैया जनता के सामने आया है। राहुल गांधी इस मुद्दे पर भ्रम फैला रहे हैं। संबित पात्रा ने शिवसेना नेता संजय राउत पर भी तंज कसा। पात्रा ने कहा कि संजय राउत झूठ का सहारा लेकर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं।  

प्रेसवार्ता के दौरान संबित पात्रा ने उस शपथ पत्र की प्रतिलिपि भी दिखायी जो छत्तीगढ़ की कांग्रेस सरकार और महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार ने कोर्ट में दिये। इन शपथ पत्रों में कहा गया है ​कि उनके राज्यों में आक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं हुई। इस संबंध में मीडिया में छपी खबरों का भी हवाला संबित पात्रा ने दिया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *