आमिर खान के खिलाफ भाजपा विधायक ने दी थाने में तहरीर




वैभव शर्मा
गाजियाबाद। भाजपा विधायक नंद किशोर गुजर्र ने ट्रानिका सिटी थाने में फिल्म एक्टर आमिर खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। विधायक का कहना है कि आमिर खान ने कोविड 19 के नियमों को उल्लंघन किया है। लोनी में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान बिना मॉस्क पहने लोगों से मिले।
लोनी सीट से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि आमिर खान अपनी टीम के साथ लोनी में आए थे। इस दौरान इन्होंने कोई मास्क नहीं लगाया एवं भारी भीड़ में शामिल होकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करते हुए कोरोना महामारी फैलाने और गाइड लाइन के उल्लंघन का कार्य किया था। वहां उपस्थित लोगों ने बताया कि आमिर खान व उसके साथ आए हुए एक व्यक्ति में कोरोना महामारी जैसे लक्षण भी दिखाई दे रहे थे।

विधायक ने अपनी तहरीर में लिखा है कि लोनी में कोरोना मरीज की स्थिति नगण्य है जबकि दिल्ली मरकज की तरह ही मुंबई में कोरोना महामारी सबसे ज्यादा है। इसलिए बाहर से लोनी आए आमिर खान व उनकी टीम को कोरोना संक्रमण से इंकार नहीं किया जा सकता है। विधायक नंद किशोर गुर्जर का कहना है कि फिल्म अभिनेता आमिर खान के खिलाफ कोविड-19 के नियमों के तहत मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी गई है। जिससे भविष्य में कोई अन्य व्यक्ति बाहर से आकर कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन व नियम तोड़ने का दुस्साहस न कर सके।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *