जिला पंचायत सदस्य के पति का काटा चलान, सीओ से भिड़े समर्थक




बुलंदशहर। बीजेपी की जिला पंचायत सदस्य के पति के पास बाइक के कागज न होने पर पुलिस ने बीजेपी नेता की बाइक का चलान कर दिया। बीजेपी नेता ने बाइक के चलान काटने का विरोध किया और पुलिसकर्मियों से भिड़ गया। पुलिस ने सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में बीजेपी नेता को अरेस्ट कर लिया। जब इस बात की जानकारी बीजेपी कार्यकर्ताओ को हुई तो उन्होंने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सीओ स्याना से भिड गए।

बीजेपी के जिला पंचायत सदस्य पति  प्रमोद लोधी बाईक पर सवार होकर गुरुवार की शाम को बाईक पर सवार होकर अपने घर जा रहा थे। रास्ते में पुलिस वाहन चैकिंग कर रही थी। आरोप है की बीजेपी जिला पंचायत सदस्य के पति  को पुलिस ने रोक लिया और बाइक के कागज दिखाने के लिए कहा। इस बात पर बीजेपी नेता व जिला पंचायत सदस्य के पति प्रमोद लोधी पुलिस को अपनी गर्मी दिखानी शुरू कर दी। आरोप है कि बीजेपी नेता की पुलिस से झड़प हो गई। पुलिस ने सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में बीजेपी नेता को अरेस्ट कर लिया। साथ ही बीजेपी नेता की बाईक सीज कर दी गयी।

एसएसपी मुनिराज जी ने बताया कि वाहन चैकिंग के दौरान बीजेपी नेता  को पुलिस ने रोक लिया और बाइक के कागज न दिखाने चलान कर दिया। इस बात पर बीजेपी नेता की पुलिस से झड़प हो गई। पुलिस ने सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में बीजेपी नेता को अरेस्ट कर लिया। आरोपी को पुलिस अभिरक्षा से छीनने और कोर्ट परिसर में नारेबाजी करने के आरोप में बीजेपी कार्यकर्ताओ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जायेगी।  



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *