भाजपा जिलाध्यक्ष ने किया ध्वजारोहण, वीर सपूतों को किया गया नमन




नवीन चौहान.
हरिद्वार के जिला भाजपा कार्यालय पर गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिलाध्यक्ष डॉक्टर जयपाल सिंह चौहान ने ध्वजारोहण किया। उन्होंने सभी को शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए कहा कि देश की आजादी के लिए मां भारती के उन तमाम वीर सपूतों को उनके त्याग, तपस्या और बलिदान के फल स्वरुप देश को आजादी मिली उन सभी को शत-शत नमन करते है।
उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में देश जिस तरह से कोरोना संक्रमण के विरुद्ध लड़ाई लड़ते हुए आपदा को अवसर में बदलने का काम करते हुए आगे बढ़ा है और हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस सूझबूझ के साथ वैश्विक महामारी में देश का नेतृत्व किया वह अपने आप में पूरी दुनिया में एक मिसाल के रूप में देखा जा रहा है। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ, स्वच्छकार, पुलिस एवं प्रशासन ने अपनी जान को जोखिम में डालकर जो देश की सेवा की वह अभिनंदनीय है।
आज के इस गणतंत्र दिवस के अवसर पर उन सभी का अभिनंदन एवं आभार प्रकट करते हैं साथ ही साथ जिस तरह से हमारी केंद्र एवं प्रदेश की सरकार केंद्र एवं प्रदेश की सरकार देश एवं प्रदेश के विकास को जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से लगातार आगे बढ़ा रही हैं, जिनके कारण आम आदमी के जीवन स्तर में व्यापक सुधार हुआ है। देश में प्रधानमंत्री मोदी ने आत्मनिर्भर भारत का आवाहन किया है जिसका परिणाम भी देश में कोरोना वैक्सीन एवं पीपीई किट ,वेंटीलेटर तथा रक्षा के क्षेत्र में नए नए अनुसंधानो के माध्यम से रक्षा जरूरतों को पूरा करने का काम तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है।
कोरोना काल में बाधित हुई आर्थिक गतिविधियों को आत्मनिर्भर भारत पैकेज के माध्यम से उभारने का काम किया है कृषि और किसान के हित में जो निर्णय लिए हैं आने वाले 2022 तक कृषि के माध्यम से किसानों की आय को दुगना करने का काम करेंगे देश की मातृशक्ति एवं युवा शक्ति का आवाहन करते हुए कहा कि समाज और राष्ट्र निर्माण में इन दोनों की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका है हमारा देश महिला एवं युवा शक्ति के माध्यम से सशक्त एवं मजबूत हो इस दिशा में हम सबको मिलकर काम करना है देश को नई ऊंचाइयों तक लेकर जाना है आज के अवसर पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों, देश के वीर बहादुर सैनिकों को सेल्यूट करते हुए 72 वें गणतंत्र दिवस की सभी को हार्दिक शुभकामनाएं।
इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष अनिल अरोड़ा, डॉक्टर अंकित आर्य, जिला महामंत्री विकास तिवारी, जिला मंत्री आशु चौधरी, जिला कार्यालय प्रभारी लव शर्मा, जिला सोशल मीडिया प्रभारी मोहित वर्मा, ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रदीप पाल, अनुसूचित मोर्चा जिला अध्यक्ष तेलू राम, मंडल अध्यक्ष नागेंद्र राणा, पार्षद लोकेश पाल, मनोज परआलिया, विकास कुमार, किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष कमल प्रधान, अनुसूचित मोर्चा महामंत्री संजय कुमार, विनोद चौहान, डॉ विनोद चौहान, अजय बबली, योगेंद्र कुमार, अनुज त्यागी आदि पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *