बीजेपी जिलाध्यक्ष डॉ जयपाल सिंह चौहान ने जिला पदाधिकारियों और मंडल अध्यक्षों के साथ की बैठक, दिये जरूरी दिशा निर्देश




नवीन चौहान
जिला भाजपा कार्यालय पर डॉ. जयपाल सिंह चौहान की अध्यक्षता में जिला पदाधिकारियों एवं मंडल अध्यक्षों की आगामी कार्यक्रमों को लेकर बैठक आहूत की गई। बैठक में सभी मंडल अध्यक्षों को आगामी संगठनात्मक कार्यक्रमों पर चर्चा कर जरूरी दिशा निर्देश दिए गए।

जिलाध्यक्ष डॉ जयपाल सिंह चौहान ने बताया कि आगामी 21 जुलाई को जिला कार्यसमिति का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें सभी मंडल अध्यक्ष कोरोना काल में चलाए गए सेवा ही संगठन पार्ट—2 में किए गए सेवा कार्य एवं संगठनात्मक कार्यों की व्रत निवेदन के माध्यम से समीक्षा की जाएगी। उन्होंने बताया कि 16 जुलाई को प्रदेश के लोक पर्व हरेला पर बृहद स्तर पर जनपद के सभी मंडलों में वृक्षारोपण अभियान चलाया जाएगा। जिसमें हर बूथ पर कम से कम 10 वृक्ष लगाने का लक्ष्य दिया गया।

डॉ जयपाल सिंह ने बताया कि आगामी दिनों में केंद्र सरकार द्वारा संचालित प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत राशन की दुकानों पर दिए जा रहे मुफ्त राशन वितरण में कार्यकर्ता अपना सहयोग देंगे। इसके साथ साथ कोरोना महामारी पर विजय पाने के लिए चलाए जा रहे टीकाकरण अभियान में लोगों को जागरूक करते हुए बुजुर्गों की सहायता कर उनकी टीकाकरण में सहायता करेंगे। जिलाध्यक्ष ने बूथ कमेटियों को एक्टिव करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को हर व्यक्ति तक पहुंचाने का लक्ष्य तय करना होगा।

उन्होंने बताया कि संगठन के द्वारा जरूरतमंदों की जो सेवा निरंतर जारी है। यह सेवा कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से हो रहा है। सभी को बूथ स्तर तक जाकर मजबूती से सकारात्मक सोच से कार्य करना होगा। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मजबूत टीम का गठन करें। जिसके अंतर्गत बूथ कमेटियों का पुनर्निरीक्षण कर मजबूत किया जाए। शक्ति केंद्र स्तर पर प्रभारी मनोनीत किया जाए, साथ ही साथ पन्ना प्रमुख की व्यवस्था को शीघ्र अति शीघ्र पूरा किया जाए।
जिलाध्यक्ष डॉ जयपाल सिंह चौहान ने कहा कि BLA 2 की रचना को पूरी कर शीघ्र जिला संगठन को दे। केंद्र एवं प्रदेश सरकार के द्वारा जो भी योजनाएं और कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं उनका अधिक से अधिक प्रचार प्रसार सोशल मीडिया के माध्यम से किया जाए।

बैठक में जिला महामंत्री विकास तिवारी, आदेश सैनी, जिला मंत्री आशु चौधरी, जिला कार्यालय प्रभारी लव शर्मा, मंडल अध्यक्ष नागेंद्र सिंह राणा, मयंक गुप्ता, राजकुमार एडवोकेट, विशन पाल कश्यप, अमरीश सैनी, जितेंद्र सैनी, विकास कुमार, चंदन चौहान, मोहित वर्मा, दिनेश पांडे आदि उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *