कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी के काफिले की कार से टक्कर, दो की मौत




न्यूज 127.
बीजेपी सांसद बृजभूषण के कैसरगंज से प्रत्याशी पुत्र करणभूषण सिंह के काफिले में चल रही तेज रफ्तार कार से एक बाइक टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद गुस्से में लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए​ भिजवाये।

हादसा करनैलगंज-हुजूरपुर मार्ग पर छतईपुरवा स्थित बैकुंठ डिग्री कालेज के नजदीक बुधवार की सुबह हुआ। सूचना मिलते ही मौके पर गांववालों की भीड़ जमा हो गई। सड़क पर विरोध के साथ-साथ आक्रोशित लोगों ने गाड़ी फूंकने की कोशिश भी की। हादसे के बाद कटराबाजार, परसपुर, कौड़िया व करनैलगंज थाने की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। करनैलगंज-हुजूरपुर मार्ग पर करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा।

बाद में मौके पर मौजूद अधिकारियों के आश्वासन पर जाम खोला गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की। कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह के पुत्र और भाजपा उम्मीदवार करणभूषण सिंह के भारी भरकम काफिले में चल रही पुलिस स्पोर्ट फॉर्च्यूनर गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दो युवकों की मौत हुई।

मृतक युवकों के नाम निंदूरा निवासी रेहान खान (21) और शहजाद खान (20) बताए गए हैं। इस हादसे में सड़क के किनारे जा रही छतईपुरवा निवासी सीता देवी (60) गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे मेडिकल कॉलेज गोंडा रेफर किया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *