बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर ज्वैलर्स को मारी गोली




संजीव शर्मा
यूपी के बुलंदशहर में बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर ज्वैलर्स को गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल ज्वैलर्स को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे कुछ देर बाद मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश में जुट गई। पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर हत्यारों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।

हरिद्वार में एक मकान मालिक ने किरायेदार की मासूम बच्ची से की छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

रोहताश वर्मा की नरोरा थाने से कुछ ही दूरी पर बाजार में ज्वैलर्स की दुकान है। रविवार की रात करीब 8:00 बजे रोहताश दुकान बंद करने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान ग्राहक बनकर तीन अज्ञात बदमाश वहां पहुंचे और उन्होंने तमंचे दिखाकर दुकान में रखे जेवरात लूटने शुरू कर दिये। बताया जा रहा है कि रोहताश वर्मा ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकालकर लूट का विरोध किया, इसी दौरान बदमाशों ने रोहताश को गोली मार दी। हालांकि पुलिस का कहना है कि लूट की बात अभी सामने नहीं आयी है।

सड़क पर साइकिल चला रहे दो बच्चों की दर्दनाक मौत से क्षेत्र में शोक

घटना को अंजाम देकर बदमाश तमंचे लहराते हुए फरार हो गए। व्यापारी की हत्या से व्यापारियों में रोष व्याप्त है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटना का जल्द खुलासा करने का दावा किया है, वहीं दूसरी ओर रोहताश की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। व्यापारी के साथ हुई इस घटना के बाद पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था और गश्त पर भी सवाल उठ रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि ​बदमाशों को पुलिस का खौफ नहीं रहा। पुलिस बदमाशों के एनकाउंटर करने का दावा करती है लेकिन वारदातों को रोकने में कामयाबी नहीं मिल रही। व्यापारियों ने घटना का जल्द से जल्द खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार करने की मांग की है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *