उधमसिंहनगर पुलिस की बड़ी कामयाबी, वाहन चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार






नवीन चौहान
उधमसिंह नगर जनपद की पुलिस अपराधियों के मंसूबों को नाकाम करने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस संघर्ष कर रही है। लेकिन वारदात होने के बाद बदमाशों को पकड़ने में भी पुलिस पूरी संजीदगी दिखा रही है। ऐसे ही वाहन चोरी के प्रकरण में पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके मंसूबों को नाकाम करने में सफलता पाई है।
एसएसपी मंजूनाथ टीसी जनपद में शांति व्यवस्था को कायम रखने और अपराधियों पर शिकंजा करने में प्रयत्नशील है। उन्होंने जनपद पुलिस को निर्देशित किया हुआ है कि क्षेत्र की जनता की समस्याओं को प्राथमिकता से सुनकर तत्काल निस्तारण किया जाए। मादक पदार्थो की तस्करी की रोक​थाम की जाए और रात्रि गश्त व चेकिंग प्रभावी तरी​के से हो। इसके अलावा जनता में भयमुक्त वातावरण स्थापित हो। अपराध होने की दशा में पुलिस की टीम बदमाशों को पकड़ने में तत्परता दिखाए।
एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि पंतनगर थाने में एक वाहन चोरी का मुकदमा पंजीकृत किया गया था। चोरी किए हुए वाहन की बरामदगी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया था। गठित टीम ने बोलेरो को बरामद कर चार शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। अपराधी अनिल, अशरत, जाकीर और ययवीर को गिरफ्तार कर लिया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *