मसाज पार्लर के नाम पर हरिद्वार में जिस्मफरोशी का धंधा, चार युवती तीन युवक गिरफ्तार




हरिद्वार में पकड़ा गया बड़ा सैक्स रैकेट, सोशल मीडिया के जरिए होती थी बुकिंग

नवीन चौहान
हरिद्वार में पुलिस ने पाश कालोनी में चल रहा एक बड़ा सैक्स रैकेट पकड़ा है। पुलिस ने गोविन्दपुरी कालोनी में स्थित एक होटल में इस रैकेट का खुलासा करते हुए चार कॉल गर्ल और तीन युवकों को हिरासत में लिया है।

पुलिस के मुताबिक शुरूआती पूछताछ में पता चला है कि इस होटल में चल रहा सैक्स रैकेट बड़े ही हाई फाई तरीके से चलाया जा रहा था। कॉल गर्ल की बुकिंग के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया जाता था। जस्ट डायल के माध्यम से कॉल बुकिंग करने का मामला सामने आ रहा है।

पुलिस की इस छापेमारी से हड़कंप मचा है। सैक्स रैकेट चलाने वाल महिला दिल्ली की बतायी जा रही है।पुलिस हिरासत में लिए सभी लोगों से पूछताछ में जुटी है। बताया जा रहा है कि जस्ट डायल पर ब्यूटी पॉलर्र और मसाज सेंटर के रूप में नंबर दर्ज था, जिस पर डायल कर बुकिंग की जाती थी।

हरिद्वार में मसाज पार्लर के नाम पर जिस्मफरोशी का धंधा जोरों से चल रहा था। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने ज्वालापुर के गोविंदपुरी में एक होटल में छापा मारकर चार युवती और तीन युवकों को हिरासत में लिया है।

जिस्मफरोशी गैंग के सरगना उमा और उसके सहयोगी को भी पुलिस ने दबोच लिया है। हिरासत में ली गई यु​वतियों में दो पश्चिम बंगाल और एक दिल्ली की रहने वाली बतायी जा रही है। सरगना उमा हरिद्वार में होटल लीज पर लेकर जिस्मफरोशी का धंधा चला रही थी।

एसओजी प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट, एंटी हुमन ट्रैफिकिंग सेल कॉन्स्टेबल राकेश कुमार, कॉन्स्टेबल देवेंद्र, महिला कांस्टेबल सीमा और अनीता इस पूरे रैकेट का पर्दापाश करने में शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *