दुबई से लग रहा था मैच में सट्टा, पुलिस ने किये दो बुकी गिरफ्तार




नवीन चौहान.
वर्ल्ड कप मैच में सट्टा लगाए जाने का पुलिस ने ​खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने दो बुकी गिरफ्तार किये हैं। बताया जा रहा है कि यह सट्टा दुबई से लगवाया जा रहा था।

जानकारी के अनुसार मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में पटेलनगर पुलिस ने देहराखास स्थित एक्टिंग एकेडमी में छापेमारी की। यहां पुलिस ने दुबई से संचालित हो रहा सट्टा पकड़ा। पुलिस ने सट्टा खिलवाने के आरोप में दो बुकी भी गिरफ्तार किये हैं। पुलिस ने इन दोनों बुकी के खातों में जमा करीब 15 लाख रूपये भी फ्रीज करा दिये हैं।

पटेलनगर इंस्पेक्टर प्रदीप राणा के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि देहराखास स्थित एक एक्टिंग एकेडमी के दफ्तर में टी-20 वर्ल्ड कप के मैचों पर सट्टा लगाया जा रहा है। इस सूचना पर छापा मारा गया। यहां पर दो युवक लैपटॉप व अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्एस के साथ बैठे हुए थे। पूछताछ में पता चला कि वह दोनों सट्टा खिलवा रहे थे।

पुलिस का ये भी कहना है कि ये दोनों रविवार को होने वाले भारत-पाकिस्तान के मैच में सट्टा लगवाने की तैयारियां कर रहे थे। दोनों युवकों ने अपने नाम मनीष निवासी विद्या विहार और प्रकाश सिंह निवासी रायपुर बताए। पुलिस ने इनके मोबाइल चेक किए तो इनमें एक खाता आईसीआईसीआई बैंक में एवरग्रीन एंड फूड वेजिटेबल और दूसरा एयू बैंक ग्लोबल ट्रेडिंग के नाम से था। इन खातों में जमा करीब 15 लाख रूपये फ्रीज कराये गए हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *