हरिद्वार में बिना ड्राइवर के चलता रहा ऑटो, सीपीयू ने बचाई तीन जिंदगी, देखे वीडियो




नवीन चौहान.
हरिद्वार में एक ऑटो बिना ड्राइवर के चलता रहा. सड़क पर बिना चालक के आटो चलता देख लोगों के होश उड़ गए। बाद में किसी तरह सीपीयू के जवानों ने किसी तरह आटो को काबू में कर उसे रोका।
जानकारी के अनुसार ऑटो चालक बेहोशी की हालत में नीचे गिर गया. बिना चालक के ऑटो चलने से बैठी सवारी घबरा गई. सवारियां जोर जोर से चिल्लाने लगी. इसी दौरान ड्यूटी कर रहे सीपीयू के जवानों ने पीछा करके ऑटो को रोक लिया और सवारी को सकुशल बाहर निकाला। यह घटना शिवालिक नगर तिराहे की बतायी जा रही है। बिना चालक के आटो पर जब सीपीयू जवानों की नजर पड़ी तब सीपीयू के दरोगा दिनेश पवार और दरोगा धर्मवीर के साथ कांस्टेबल मेहताब अली और कांस्टेबल सुशील तड़ियाल ने किसी तरह आटो का पीछा करके ऑटो को रोकने में सफलता प्राप्त की। बताया जा रहा है ​कि यदि समय रहते सीपीयू के जवान आटो को काबू में नहीं करते तो बड़ा हादसा हो सकता था।

सीपीयू के दरोगा दिनेश पवार के मुताबिक वह चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान एक ऑटो बिना चालक के जाता हुआ दिखाई दिया. सवारियां चिल्ला रही थी. सीपीओ ने पीछा करके ऑटो को रोक दिया. सवारियों को सकुशल बाहर निकाला. आटो रूकने के बाद उसमें बैठी सवारियों की जान में जान आयी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *