अंकिता की चैट से सामने आया संचालक करा रहे थे होटल में गंदा काम




नवीन चौहान.
अंकिता भंडारी मर्डर केस में अब एक एक कर परत दर परत आरोपियों के नापाक हरकतें सामने आ रही है। अंकिता का एक चैट सामने आया है जिसमें उसने अपने दोस्त को होटल के बारे में ऐसी बातें कही जिसे देखकर पुलिस भी हैरान रह गई। माना जा रहा है कि इसी चैट के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार अंकिता की चैट की कुछ बातें इस प्रकार है-ं
बहुत गंदा होटल है…मैं यहां बहुत अनसिक्योर फील कर रही हूं…मुझे अंकित वीआईपी मेहमानों को ‘स्पेशल सर्विस’ देने को बोलता है…मैं यहां काम नहीं करूंगी। अंकिता ने व्हाट्सएप पर अपने दोस्त से यह बातें कहीं थीं। दोस्त ने समझाने और कॉल करने की बात कही, लेकिन डर के मारे वह उससे भी ज्यादा बात नहीं कर सकी।

शनिवार को सोशल मीडिया पर अंकिता और उसके दोस्त के कई व्हाट्सएप चौट वायरल हो गए। इनमें अंकिता ने वहां पर आने वाले एक मेहमान और अंकित के बारे में बहुत कुछ बताया है। उसने कई बार लिखा कि अब वह यहां पर काम नहीं करेगी। अंकित उससे बहुत से गलत काम करने को कहता है।

अंकित उसे धमकाता था कि यदि उसने ग्राहको को मना किया तो यहां लड़ाई हो जाएगी। वह धमकी देता था कि वह उसे काम से निकाल देगा। चैट में दोस्त अंकिता को बार-बार कॉल करने को कहता रहा लेकिन वह मना करती रही। अंकिता ने कहा कि आवाज आएगी तो अंकित यहां आ जाएगा। यह सारी बातें दोनों के बीच 17 सितंबर यानी अंकिता की मौत से एक दिन पहले हुई थीं।

चैट में अंकिता ने कहा रिजॉर्ट में आए एक ग्राहक ने शराब के नशे में जबरन उसे हग करने की कोशिश की। अंकिता ने बताया … मंडे को वीआईपी गेस्ट आ रहे हैं और उन्हें एक्स्ट्रा सर्विस देनी है। मैंने बोला तो मैं क्या करूं। इस पर उसने कहा कि स्पा वगैरह…। इस पर अंकिता कहा… मैं बहुत इनसिक्योर फील कर रही हूं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *