BHEL की प्रगति में सभी सहभागी: प्रवीण चन्द्र झा




नवीन चौहान.
हरिद्वार। 74वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर बीएचईएल हरिद्वार में एक सद्भाव मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। स्थानीय शासन-प्रशासन के गणमान्य व्यक्ति, पत्रकारिता जगत के प्रतिनिधि, बीएचईएल के पूर्व वरिष्ठ अधिकारीगण तथा बीएचईएल के ग्राहक प्रतिनिधियों आदि ने अपनी गरिमामय उपस्थिति से इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई । सद्भाव मिलन कार्यक्रम के मेजबान बीएचईएल हरिद्वार के कार्यपालक निदेशक प्रवीण चन्द्र झा ने सभी अतिथियों का स्वागत किया ।

परस्पर संवाद के दौरान प्रवीण चन्द्र झा ने देश के विकास को लेकर बीएचईएल के प्रयासों को साझा करते हुए कहा कि हम सब अपने-अपने कार्य क्षेत्र में पूरी निष्ठा और ईमानदारी से प्रयास करें और यही सच्ची देश सेवा होगी । उन्होंने बीएचईएल की प्रगति में सभी स्थानीय निकायों, मीडिया तथा जनता का महत्वपूर्ण योगदान बताते हुए बीएचईएल की ओर से आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम में आमंत्रित अतिथियों के अलावा महाप्रबंधक (प्रभारी) सीएफएफपी वी. के. रायजादा, अनेक महाप्रबंधकगण, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, यूनियन, एसो‍सिएशन एवं फैडरेशन्स के प्रतिनिधि, गणतंत्र दिवस समारोह समिति के सदस्य तथा बड़ी संख्या में बीएचईएल के अनेक वरिष्ठ अधिकारी एवं कर्मचारी आदि उपस्थित थे ।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *