आकाश आनंद को बसपा में बड़ी जिम्मेदारी, स्टार प्रचारकों की सूची में नाम




न्यूज 127.
बहुजन समाज पार्टी ने उत्तराखंड में होने वाले उपचुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। इस सूची में आकाश आनंद का नाम भी शामिल है। आकाश आनंद को लोकसभा चुनाव के दौरान मायावती ने सभी जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया था। अब उपचुनाव में उनका नाम स्टार प्रचारकों की सूची में आने के बाद माना जा रहा है कि पार्टी में उन्हें फिर से बड़ी जिम्मेदारी देने की तैयारी हो रही है।

जानकारी के अनुसार बहुजन समाज पार्टी ने उत्तराखंड विधानसभा उप-चुनाव के लिए 13 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। इस सूची के अनुसार मंगलौर सीट पर चुनाव प्रचार के लिए पार्टी प्रमुख मायावती सहित आकाश आनंद और अन्य लोग पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। लिस्ट में मायावती के भतीजे आकाश आनंद का नाम भी है। उनके नाम से यह साफ हो गया है कि पार्टी में उनकी वापसी अब तय हो गई है।

मंगलौर सीट पर बसपा फिर से काबिज होने की तैयारी कर रही है। यह सीट बसपा के पास ही थी। मंगलौर सीट से बसपा ने पार्टी की ओर से दिवंगत विधायक सरवत करीम अंसारी के पुत्र उबेदुर्रहमान को ही टिकट दिया है। पार्टी इस सीट पर फिर से जीत हासिल कर उत्तराखंड में अपना वजूद कायम रखना चाहती है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *