तीन साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद मौसेरे भाई ने कर दी हत्या




नवीन चौहान.
किच्छा में तीन साल की मासूम के साथ उसके ही मौसरे भाई ने पहले दुष्कर्म किया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इस घटना से लोगों में जहां रोष है वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार मौसेरे भाई ने अपनी बहन के साथ दरिंदगी की हदें पार कर दीं। तीन साल की मासूम बहन को बाइक पर बैठाकर ले गया और वारदात को अंजाम दिया। बेटी के लापता होने पर परिजनों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस बच्ची की तलाश में जुट गईं

इस दौरान शक के आधार पर पुलिस ने मौसेरे भाई से पूछताछ की तो उसने घटना का सच पुलिस को बता दिया। सच सामने आने पर सभी के होश उड़ गए। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने मामले के खुल जाने के डर से बच्ची की हत्या कर दी। शव को उसने एक नाले के पास फेंक की बात कही।

पूछताछ के बाद आरोपी की निशानदेही पर बच्ची का शव एक नाले के पास से बरामद कर लिया गया। आरोपी ने बताया कि चुन्नी से बच्ची का गला घोंट कर हत्या की। शव बरामद होने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने आरोपी युवक को उनके हवाले करने की मांग कर हंगामा किया। फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद कार्रवाई में जुटी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *