एडीओ के इकलौते बेटे ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से खुद को मारी गोली




संजीव शर्मा.
सहायक विकास अधिकारी-सहकारिता (एडीओ ) के इकलौते बेटे वंश प्रताप सिंह (19) ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। गोली चलने की आवाज सुनकर माता पिता दौड़कर बेटे के पास पहुंचे, जहां वह खून से लथपथ फर्श पर पड़ा था। परिजन बेटे को कार में लेकर मेडिकल अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मेरठ मेडिकल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक पढ़ाई को लेकर वंश तनाव में था। उसने जेईई मेंस की परीक्षा पास कर ली थी। अब वह जेईई एडवांस की तैयारी कर रहा था।

जानकारी के अनुसार मूलरूप से बुलंदशहर के खुर्जा क्षेत्र की चंद्र कालोनी के रहने वाले एडीओ पवन कुमार यहां मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार स्थित रजपुरा ब्लाक कैंपस में बने सरकारी आवास में परिवार के साथ रहते हैं।

उनका बेटा वंश राजस्थान के कोटा से जेईई एडवांस की तैयारी कर रहा था। लॉकडाउन के चलते फिलहाल वंश यही मेरठ में माता-पिता के साथ रहकर ऑनलाइन पढ़ाई कर रहा था।

मंगलवार सुबह वंश ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल माथे पर सटाकर खुद को गोली मार ली। पुलिस ने लाइसेंसी पिस्टल को अपने कब्जे में ले लिया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *