बिजली दर बढ़ाये जाने के प्रस्ताव के विरोध में आप ने दिया ज्ञापन




नवीन चौहान.
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश उपाद्यक्ष नरेश शर्मा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल सिटी मजिस्ट्रेट से मिला और बिजली को दरों को बढ़ाने के प्रस्ताव का विरोध करते हुए एक ज्ञापन दिया।

पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा ने कहा कि आज पूरा देश महंगाई की मार झेल रहा है। उद्योग, व्यापार सब चौपट हो गया है। तेल, गैस, सब्जी के दाम आसमान छू रहे हैं, ऐसे में राज्य इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड द्वारा बिजली दरों को 12.5% बढ़ाना प्रदेश की जनता पर अतिरिक्त बोझ डालने जैसा होगा।

उत्तराखण्ड ऊर्जा प्रदेश है। जो कि अन्य राज्यो को बिजली निर्यात करता है। परंतु दुर्भाग्य है कि ऊर्जा प्रदेश में बिजली महंगी है। आम आदमी पार्टी इसका पुरजोर विरोध करती है और बिजली दरों को बढ़ाने की राज्य इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड के प्रस्ताव को खारिज करने की माँग करती है। यदि राज्य सरकार इस प्रस्ताव को लागू करेगी तो आम आदमी पार्टी सड़क से सदन तक विरोध करेगी।

पूर्व प्रभारी संजय सैनी में कहा कि बढ़ती महंगाई से आम आदमी का जीना दूभर हो गया है। जनता ने बीजेपी पर भरोसा जताया था परंतु वर्तमान डबल इंजन की सरकार महंगाई, बेरोजगारी पर असफल साबित हुई है। महंगाई से पहले से त्रस्त जनता पर राज्य इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड का बिजली दरों को बढ़ाने वाला प्रस्ताव किसी भी सूरत में बर्दास्त नहीं किया जाएगा। आप नेता अनिल सती ने कहा कि बेतहाशा बढ़ चुकी महंगाई और बढ़ती बेरोजगारी के दौर में किसी तरह अपने और परिवार के लिए दो वक्त की रोटी का इंतजाम कर पा रहा है ऐसे में यदि ऊर्जा प्रदेश होते हुए भी एक आम आदमी पर बढ़े हुए बिजली दामों का बोझ डाला जाएगा तो ये प्रदेश के लाखों मध्यम या उससे निचले वर्ग के लोगो के लिए आर्थिक रूप से कमर तोड़ने का काम करेगा।

इस अवसर पर संजू नारंग, अम्बरीष गिरी, खालिद हसन, नवीन मारया, आशीष गौड़, संजय गौतम, विशाल शर्मा, मयंक गुप्ता, पंकज, वसीम अहमद सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *