किच्छा के पास श्रद्धालुओं से भरी ट्राली पलटी, पांच की मौत, 37 घायल




विजय सक्सेना.
उत्तराखंड में रविवार सुबह उस वक्त बड़ा हादसा हो गया जब किच्छा के पास श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली पलट गई। इस हादसे में पांच लोगों के मरने की पुष्टि प्रशासन ने अब तक की है, जबकि सूचना करीब आठ लोगों के मरने की मिल रही है। हादसे में 37 लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आ रही है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं

शक्ति फार्म क्षेत्र के बसगर गांव के रहने वाले करीब 45 से 50 श्रद्धालु बॉर्डर स्थित यूपी क्षेत्र में आने वाले उत्तम नगर स्थित गुरुद्वारे में मत्था टेकने जा रहे थे। गुरुद्वारे में हर रविवार को गुरु ग्रंथ साहिब का पाठ और लंगर का कार्यक्रम आयोजित किया जाता है। जिसमें शामिल होने के लिए श्रद्धालु ट्रॉली में सवार होकर निकले थे।

बताया जा रहा है कि यूपी के बरेली जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र की सिरसा पुलिस चौकी के समीप ट्रैक्टर ट्रॉली पहुंचने के बाद पीछे से आ रहे ट्रक ने अनियंत्रित गति से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई।

मौके पर सूचना के बाद ऊधम सिंह नगर जिले के पुलभट्ठा थाने से भी पुलिसकर्मी मदद के लिए पहुंचे। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घायलों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *