डीपीएस रानीपुर में पहले दिन 800 बच्चों को लगी कोविड वैक्सीन




नवीन चौहान.
डीपीएस रानीपुर में प्रशासन के निर्देशानुसार 15 से 18 वर्ष अठारह वर्ष के कक्षा नौ एवं दस के लगभग 800 बच्चों को कोविड वैक्सीन लगायी गयी। प्रात: 10 बजे से ही बच्चों एवं अभिभावकों ने डीपीएस प्रांगण में आना शुरू कर दिया।

बच्चों एवं अभिभावकों का उत्साह देखते ही बनता था तथा विद्यालय में उत्सव का माहौल था। अध्यापकों की अलग अलग टीमों ने वैक्सीनेशन प्रक्रिया को सुगम और सुलभ बनाते हुए डीपीएस में व्यापक प्रबंध किए गए थे, सभी बच्चों के बैठने हेतु कोविड नियमानुसार कक्षाओं बैठने की व्यवस्था एवं वैक्सीनेशन कक्ष एवं वैक्सीनेशन पश्चात् गहन निगरानी कक्ष की व्यवस्था की गयी थी।

इस अवसर पर जिलाधिकारी हरिद्वार विनय शंकर पाण्डेय ने डीपीएस रानीपुर का दौरा किया तथा व्यवस्थाओं का अवलोकन करते हुए अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए शुभकामनाएं प्रदान की।

प्रधानाचार्य डॉ. अनुपम जग्गा ने कहा की बच्चों के वैक्सीनेशन के इस महत्त्वपूर्ण प्रोजेक्ट को शीघ्र से शीघ्र एवं सफलतापूर्वक पूर्ण करने को हम सभी कृतसंकल्प है तथा प्रशासन के सहयोग के लिए तत्पर हैं। साथ ही उन्होंने सभी बच्चों एवं अभिभावकों को शुभकामनाएं देते हुए हरिद्वार प्रशासन को इस बच्चों की वैक्सीनेशन के सफल प्रारम्भ के लिए बधाई दी एवं आभार प्रकट किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *