चोरी की 10 मोटरसाइकिल के साथ 5 अभियुक्त गिरफ्तार




नवीन चौहान.
वाहन चोरी की घटनाओं का खुलासा करने के लिए गठित की गई टीम के हाथ बड़ी उपलब्धि लगी है। पुलिस ने चोरी की 10 मोटर साइकिल बरामद कर पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक काशीपुर प्रमोद कुमार व सहायक पुलिस अधीक्षक काशीपुर अक्षय प्रहलाद (आईपीएस) के दिशा निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक काशीपुर के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम के द्वारा गहन पतारसी सुराग रसी की गयी।

इस दौरान दिनांक 13/09/2021 को मुखबिर की सूचना पर कुण्डेश्वरी चोराहा, जसपुर खुर्द रोड से पवन उर्फ पिंटू पुत्र चरनदास निवासी ढकिया नम्बर एक-थाना काशीपुर जिला उधमसिंह नगर को मय एक चोरी की मोटर साईकिल के साथ गिरफ्तार किया गया, जिसने पूछताछ में बताया कि उसने काशीपुर गदरपुर एवं ठाकुरद्वारा, मुरादाबाद आईटीआई क्षेत्र से अन्य मोटर साइकिल भी चोरी की है।

चोरी की सभी मोटर साइकिलें बेचने की नियत से अपने अन्य साथियों की निगरानी में छिपाकर रखी है। पवन उपरोक्त के अन्य साथी रोहित, काके बाबू, रिंकू, लवप्रीत उर्फ लब्बू भी उक्त चोरी की गयी मोटर साइकिलों को बेचने की नियत से छिपाने में शामिल हैं।

पवन से पूछताछ व निशादेही पर अन्य उपरोक्त अभियुक्तगणों को चोरी की अन्य मोटर साइकिल के साथ लक्ष्मीपुर रोड राधा स्वामी सतसंग के पास से गिरफ्तार किया गया। इनके द्वारा बताया गया कि चोरी की मोटर साइकिल बेचकर जो पैसा मिलता है उसे हम आपस में बांट लेते हैं।

उक्त सम्बन्ध में थाना काशीपुर में पंजीकृत एफआईआर नम्बर 351/2021 352/ 2021, 353/21 ,354/2021 तथा थाना गलशहीद मुरादाबाद में एफआईआर नमार 96/2021, धारा 379 भादमि पंजीकृत है। अभियुक्तगणों से चोरी की कुल 10 मोटर साइकिल बरामद हुई हैं। मुकदमों के अतिरिक्त अन्य बरामद मोटर साइकिल थाना आईटीआई, कुण्डा, गदपुर ,थाना ठाकुरद्वारा ( मुरादाबाद क्षेत्र से चोरी करना बताया है। चौकी प्रभारी कुण्डेश्वरी उ0नि0 ओमप्रकाश की टीम द्वारा खुलासे में अहम भूमिका रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *