पीएम की रैली में देहरादून जाएंगे हरिद्वार से 40 हजार कार्यकर्ता

नवीन चौहान.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगामी 4 दिसंबर को देहरादून के परेड ग्राउंड में होने वाली रैली की तैयारी बैठक आज जिला भाजपा कार्यालय जगजीतपुर हरिद्वार पर संपन्न हुई।
बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ जयपाल सिंह चौहान ने की और संचालन जिला महामंत्री विकास तिवारी द्वारा किया गया।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश महामंत्री और हरिद्वार जनपद की रैली प्रभारी राजू भंडारी ने कहा कि आगामी 4 दिसंबर को देहरादून में होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी। जनपद की सभी 11 विधानसभाओं से और सभी 372 शक्ति केंद्रों से हजारों कार्यकर्ता मोदी जी को सुनने देहरादून पहुंचेंगे।

उन्होंने कहा कि उनका उत्तराखंड से विशेष लगाव रहा है और यही कारण है कि जब भी वे उत्तराखंड आते हैं आम जनमानस उनको सुनने को और उनकी एक झलक देखने को आतुर रहता है। उन्होंने बताया कि रैली की सफलता को लेकर के विधानसभा वार सभी विधानसभा प्रभारियों को जिम्मेदारियां सौंप दी गई हैं और भाई विधानसभाओं में ही प्रवास भी करेंगे।

बताया कि सभी विधानसभाओं की अलग-अलग तैयारी बैठकर आयोजित की जाएंगी। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और हरिद्वार जिला प्रभारी खिलेंद्र चौधरी ने बताया की रैली की सफलता के लिए खानपुर विधानसभा योगेश चौधरी हरिद्वार ग्रामीण और मंगलोर विधानसभा जिला अध्यक्ष डॉक्टर जयपाल चौहान भगवानपुर और झबरेड़ा विधानसभा खिलेंद्र चौधरी, रुड़की और पिरान कलियर विधानसभा जिला महामंत्री आदेश सैनी,लक्सर जितेंद्र चौधरी, रानीपुर और ज्वालापुर विधानसभा की जिम्मेदारी विकास तिवारी को सौंपी गई है।

इन विधानसभाओं की बैठकों की तिथि और समय भी तय कर दिया गया है उत्तराखंड सरकार के गन्ना मंत्री स्वामी यतिश्वरानंद जी ने कहा कि हरिद्वार जनपद के कार्यकर्ता एक ऐतिहासिक संख्या के साथ रैली में प्रतिभाग करेंगे और हरिद्वार जनपद को पूर्व में भी जो लक्ष्य दिया गया है, कार्यकर्ताओं और आमजन के सहयोग से वह हमेशा पूरा हुआ है। इस बार भी जो लक्ष्य दिया गया है उससे भी कहीं अधिक संख्या में कार्यकर्ता देहरादून पहुंचेंगे और अपने ही बनाए हुए पूर्व में रिकॉर्ड को तोड़ेंगे।

भाजपा जिला अध्यक्ष डॉक्टर जयपाल सिंह चौहान ने कहा कि 4 तारीख को प्रातः 9:00 बजे हरिद्वार जनपद के सभी कार्यकर्ता देहरादून के लिए प्रस्थान करेंगे। देश के लोकप्रिय नेता मोदी जी के विचारों को सुनेंगे। आज की बैठक में जिला महामंत्री आदेश सैनी रानीपुर विधायक आदेश चौहान भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश गिरी मंगलौर मंडी समिति अध्यक्ष मधु सिंह विधानसभा प्रभारी अनिल अरोड़ा अजीत चौधरी पूर्व महापौर मनोज गर्ग अमन त्यागी शोभाराम प्रजापति संदीप गोयल आशु चौधरी अनामिका शर्मा योगेश चौधरी रीता चमोली लव शर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *