टीआरपी गेम जोन में लगी आग में चार बच्चों समेत 27 की मौत




न्यूज 127.
शनिवार को गुजरात के राजकोट शहर में टीआरपी गेम जोन में लगी भीषण आग लगने से चार बच्चों समेत 27 लोगों की मौत हो गई। इस घटना से पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिये हैं। इस मामले में गेम जोन के मालिक और मैनेजर को हिरासत में ले लिया गया है।

घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मची रही। पलक झपकते ही आग ने इस कदर विकराल रूप धारण कर ​लिया कि देखते ही देखते आग में फंसे लोग खुद को बचा नहीं सके। गुजरात के गृह मंत्री हर्ष सांघवी ने देर रात घटनास्थल का दौरा कर हादसे के बारे में जानकारी ली। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राजकोट पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद ‘गेम जोन’ के मालिक और प्रबंधक को हिरासत में लिया गया है। सरकार ने मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है।

जांच के लिए गठित एसआईटी के प्रमुख सुभाष त्रिवेदी ने कहा, हादसा बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। किस विभाग ने क्या-क्या किया, इसकी पूरी गहन जांच होगी। हादसे के लिए कौन जिम्मेदार है, जांच में यह सब सामने आ जाएगा। क्या-क्या गलतियां हुई हैं, भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों, इसके लिए क्या उपाय जरूरी हैं? ऐसे तमाम सवालों पर मंथन कर जांच होगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *