बस और ट्रक की टक्कर में 18 लोगों की मौत, 25 से अधिक घायल

bus accident

नवीन चौहान.
हाइवे पर हुई एक सड़क दुर्घटना में 18 लोगों की मौत हो गई जबकि 25 से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू कराया।

यह हादसा मंगलवार देर रात उस वक्त हुआ जब बस अयोध्या हाईवे पर खराब होने के बाद खड़ी थी। इस दौरान पीछे से आए एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। 

यह भीषण टक्कर बाराबंकी जिले के रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में हुई। बताया गया कि लुधियाना, पंजाब से यात्रियों को भरकर बिहार जा रही एक डबल डेकर निजी बस में ट्रक ने टक्कर मार दी।

हादसे के बाद लोगों की चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया जबकि मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे। हादसे के समय बारिश भी हो रही थी, जिस कारण बचाव कार्य में भी समस्या सामने आयी।

हादसे के बाद बस में फंसे शव और घायलों को निकालने में पुलिस और स्थानीय लोगों को बड़ी मशक्कत करनी पड़ी। इस घटना के बाद हाईवे जाम रहा और आसपास के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त है। मृतकों में सभी लोग बिहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस उनकी पहचान करने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *