प्रदेश में 14 आईपीएस अफसरों के तबादले, कई वेटिंग सूची में




नवीन चौहान.
प्रदेश में आईपीएस अफसरों के बड़े स्तर पर तबादले हुए हैं। इनमें जिलों के कप्तान भी शामिल है। जानकारी के अनुसार 14 आईपीएस अफसरों के तबादले किए गए हैं।

यूपी में अधिकारियों के बड़े स्तर पर तबादले शुरू हो गए हैं। आईएएस अधिकारियों के बाद योगी सरकार ने 14 आईपीएस अधिकारियों के भी तबादले किये हैं। इनमें मुरादाबाद के एसएसपी बबलू कुमार और अमरोहा की एसपी पूनम को हटाया गया है। फिलहाल दोनों को वेटिंग पर रखा गया है। अमरोहा के नए कप्तान हाथरस के पुलिस अधीक्षक विनीत जयसवाल को बनाकर भेजा गया है।

बलरामपुर के पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल को मुरादाबाद का एसएसपी बनाया गया है। रामपुर के पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल को हटाकर 8वीं वाहिनी पीएसी बरेली का सेनानायक बनाया गया है। बरेली की 8वीं वाहिनी पीएसी के सेनानायक राजेश कुमार सक्सेना को बलरामपुर का नया पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। डीजीपी मुख्यालय से संबद्ध अशोक कुमार चतुर्थ को रामपुर का नया पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

संतकबीरनगर के पुलिस अधीक्षक कौस्तुभ को महाराजगंज का नया पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। गोरखपुर के अपर पुलिस अधीक्षक नगर सोनम कुमार को संतकबीरनगर का नया पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। महाराजगंज के पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता को 37वीं वाहिनी पीएसी कानपुर नगर का सेनानायक बनाया गया है।

विकास वैद्य को हाथरस का एसपी बनाया गया है। अतुल शर्मा द्वितीय को चित्रकूट का एसपी बनाया गया है। धवल जयसवाल को कुशीनगर का एसपी बनाया गया है। सचिंद्र पटेल को प्रतीक्षारत किया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *