पुलिस को देखकर दूर भागने वाले युवा पहुंच रहे नजदीक, जानिये क्या है खबर




हरिद्वार। पुलिस को सड़क पर देखकर उनसे दूर भागने वाले युवा इन दिनों बहुत खुश है। पुलिस युवाओं के नजदीक जा रही है। पुलिस युवाओं को नशे की लत को छोड़ने और वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतने को लेकर जागरुक कर रही है। जनता को जागरुक करने के पुलिस के प्रयासों का असर दिखाई देने लगा है। पुलिस के सुझावों को जनता गंभीरता से सुन रही है। साथ ही इस पर अमल करने का भरोसा जनता पुलिस को दे रही है। पुलिस मादक पदार्थो की तस्करी करने वाले लोगों को चिंहित कर गिरफ्तार कर रही है।

hp1
डीजीपी अनिल रतूड़ी के निर्देशन पर पूरे प्रदेश में नशा मुक्ति और यातायात अभियान शुरू किया गया है। इसी निर्देशों के अनुपालन में एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने जनपद पुलिस को करीब एक पखवाडे तक युवाओं को जागरुक करने का टास्क दिया है। इसमें पुलिस को प्रत्येक दिन अलग-अलग स्कूलों के बाहर सड़कों पर गली मौहल्ले में जाकर युवाओं और उनके परिजनों को जागरुक करना है।

hp3

युवाओं को नशे की लत से दूर रखने के सुझाव देने है। तथा वाहन चलाने के दौरान यातायात नियमों का पालन कराना है। एसएसपी के आदेशों पर जनपद पुलिस पूरी निष्ठा के साथ इस टास्क को पूरा करने में जुटी है। पुलिस के इस बदले आचरण से जनता भी खुश है। इस मुहिम से पुलिस और जनता के बीच की दूरी भी कम हो रही है। युवा पुलिस के नजदीक पहुंच रहे है। पुलिस को देखकर दूर भागने वाले युवा पुलिस के इस आचरण से बेहद प्रभावित है। युवा अमित ने बताया कि पुलिस नशा छोड़ने के जागरुक कर रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *