योगी आदित्यनाथ बोले उत्तराखंड राज्य वंदनीय




नवीन चौहान
हरिद्वार। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व भाजपा के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि उत्तराखण्ड राज्य धार्मिक लिहाज से तो वंदनीय है ही, इस दृष्टि से भी इस राज्य को सलाम है कि यह राज्य अपनी जवानी देश को समर्पित करता है।

श्री योगी गुरुवार को रूड़की में नेहरू स्टेडियम में लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी डा.रमेश चंद पोखरियाल निशंक के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे। योगी ने कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस की विभाजनकारी सोच को समझना होगा, देखना होगा कि कांग्रेस देश को कहां ले जाना चाहती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग मसूद अजहर जैसे आतंकियों के लिए जी का इस्तेमाल करते हैं, मगर पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार आतंकियों के कैंप पर हमले कर उनकी कमर तोड़ती है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के लिए जो नामुमकिन होता है, वह पीएम मोदी के लिए मुमकिन होता है। क्योंकि पीएम मोदी के लिए असंभव भी संभव बन जाता है। सीएम योगी ने कहा कि पाकिस्तान रो रहा है लेकिन भारत के अंदर के विपक्षी दल केवल वोट बैंक के लिए सबूत मांग रहे हैं। उन्होंने सेना में शामिल होने के राज्य के युवाओं के जज्बे को यह कहते हुए नमन किया कि उत्तराखण्ड अपनी जवानी देश रक्षा को समर्पित करता है। ऐसे वीरों के कारण ही देश खुद को सुरक्षित महसूस करता है। उन्होंने कहा कि देश में भाजपा के पक्ष में लहर चल रही है और एक बार फिर देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में बागडोर सौंपने वाली है। उन्होंने सभी भाजपा प्रत्याशियों को विजय बनाने का आह्वान किया।
इस अवसर पर हरिद्वार से भाजपा के सांसद प्रत्याशी डा. रमेश पोखरियाल निशंक, केबिेनट मंत्री मदन कौशिक, विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन, विधायक देशराज कर्णवाल, विधायक प्रदीप बत्रा, विधायक सुरेश राठौर समेत भाजपा के कई पदाधिकारी मौजूद थे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *