पत्नी को पहना रहा था जींस, गुस्साई बीवी ने किया कुछ ऐसा




पति अपनी पत्नी को जींस पहना रहा था। मगर वो इससे इनकार कर रही थी। काफी समय की बहस के बाद गुस्साई महिला ने अपने पति को हसिया मार उसे घायल कर दिया। मामले का पता चलते ही परिजनों ने उसके पति को अस्पताल में भर्ती करवाया।
 बीलमना गांव के निवासी नेत्रपाल पुत्र राजवीर सिंह और उसके बड़े भाई  की शादी एकसाथ चार वर्ष पहले हुई थी।
शादी के समय दोनों की उम्र कम थी इसलिए विदाई नही की गई थी। पिछले आठ मई को नेत्रपाल अपनी पत्नी नीतू को विदा करा के लाया था। देर रात उसने पत्नी को जीन्स टॉप पहनाया तो पत्नी ने मना किया और जबरदस्ती करने पर पहन लिया।
रात करीब एक बजे नीतू को परिवार में किसी ने देख लिया और वो वापस आई और नेत्रपाल पर हासिये से वार कर दिया। तीन वार करने पर घायल नेत्रपाल चिल्लाया तो परिजन आए और भागती हुई बहु नीतू को पकड़ कर धुनाई कर दी। गांव के लोगो ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर आई पुलिस ने नेत्रपाल को पहले सीएचसी पहुचाया और फिर वहां से उसे जिला अस्पताल और फिर एसएन भेजा।
घायल पत्नी नीतू को प्राथमिक उपचार के बाद महिला थाने भेजा गया है। पूरी घटना में दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। घायल नेत्रपाल का कहना है कि पत्नी का किसी मनीष नामक व्यक्ति से चक्कर है और उसने रात में जीन्स टॉप के ऊपर साड़ी पहनी थी और अपने आशिक के साथ भागने की तैयारी में थी। उसने मुझसे फोन मांगा तो मैंने नही दिया। इस बात पर उसने मुझे घायल कर दिया और भाग गई। सड़क पर पहले से उसका प्रेमी दो मोटरसाइकिलों के साथ खड़ा था पर तब तक गांव वालों ने उसे पकड़ लिया।नेत्रपाल की मौसी का कहना है कि नेत्रपाल की बीवी ने आठ मई को घर आने के बाद से नेत्रपाल के साथ शारीरिक संबंध नही बनाए और साफ कह दिया था तुमसे जबरदस्ती शादी हुई है मेरा कोई और है।
  इस सम्बंध में एसएसपी दिनेश चंद्र दुबे का कहना है कि गांव भीलमना में पत्नी द्वारा पति को मारने की कोशिश का मामला सामने आया है। प्रारम्भिक जांच में पत्नी ही आरोपी प्रतीत हो रही है। पूछताछ जारी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।​


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *