विवाह समारोह में फायरिंग के दौरान युवक घायल, आरोपी गिरफ्तार




सोनी चौहान
विवाह समारोह में फायरिंग कर एक युवक को घायल करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना 21 नवम्बर 2019 की रात को थाना रानीपुर क्षेत्र में हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि सलेमपुर गांव में एक विवाह समारोह में एक युवक के गोली लग गयी हैं। जिसको उपचार के लिए भूमा निकेतन अस्पताल ले जाया गया है। सूचना मिलते ही रानीपुर पुलिस मौके पर अस्पताल पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
रानीपुर कोतवाली प्रभारी शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि सलेमपुर गांव मे शोभाराम की पुत्री का विवाह समारोह चल रहा था। विवाह समारोह में काफी भीड़ भाड़ थी। इसी दौरान फायरिंग के दौरान एक युवक दुष्यन्त कुमार के पेट में गोली लग गयी।
घायल दुष्यन्त कुमार के भाई अजीत कुमार पुत्र केहर सिंह ग्राम तेज्जूपुरा थाना भगवानपुर जिला हरिद्वार ने घटना के तुरंत बाद थाने में प्रार्थना पत्र दिया। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया। घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने घटना स्थल का पुनः निरीक्षण किया। घटना स्थल पर मौजूद व्यक्तियों से पुछताछ की गयी। घटना स्थल से खोखा राउण्ड भी बरामद किया गया। घटना स्थल पर मौजूद व्यक्तियों के बयान के आधार पर हर्ष फायरिंग करने वाले सुभाष उर्फ सोनू पुत्र कैलाष चन्द्र निवासी ग्राम दादूपुर गोविन्दपुर निकट त्रिरूपति कालोनी थाना रानीपुर जनपद हरिद्वार को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस द्वारा पुछताछ करने पर आरोपी ने पिस्टल को अपना बताया, लेकिन आरोपी के पास उसका लाईसेंस नही था। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही की जा रही है।
बरामदगी
पिस्टल मय 3 खोखा राण्उड
आरोपी के नाम
सुभाष उर्फ सोनू पुत्र कैलाष चन्द्र निवासी ग्राम दादूपुर गोविन्दपुर निकट त्रिरूपति कालोनी थाना रानीपुर जनपद हरिद्वार
घायल व्यक्ति का नाम
दुष्यन्त कुमार पुत्र केहर सिंह निवासी तेजुपुरा थाना भगवानपुर जिला हरिद्वार



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *