विधायक कुँवर प्रणव सिंह चैम्पियन की नहीं थम रही मुश्किलें




सोनी चौहान
विधायक कुँवर प्रणव सिंह चैम्पियन की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। प्रणव सिंह चैम्पियन अपने ही विवादों की दल दल में फँसते नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों तमन्चे पर डिस्को वीडियो वायरल मामले में बीजेपी ने चैम्पियन को बाहर का रास्ता दिखाया था। तो अब बीजेपी के झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाकर उनकी मुश्किलें और बढ़ा दी है।
रुड़की के झबरेडा विधायक देशराज कर्णवाल ने खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के खिलाफ एससी-एसटी और धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। विधायक देशराज कर्णवाल ने एसएसपी को दी गई तहरीर में बताया था कि 13 अप्रैल को नेहरू स्टेडियम में एक कुश्ती कार्यक्रम के दौरान खानपुर विधायक कुँवर प्रणव सिंह चैंपियन ने उनके और उनकी पत्नी के खिलाफ जातिसूचक शब्द और आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। यही नहीं उन्हें चीरने फाड़ने की धमकी भी दी थी।
एसएसपी के आदेश पर सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने विधायक कुँवर प्रणव सिंह चैंपियन खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। रुड़की सीओ चन्दन सिंह बिष्ट ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शीघ्र ही मुकदमे से जुड़े साक्ष्य जुटाए जाएंगे जिसके बाद जो भी कार्यवाही होगी वो अमल में लाई जाएगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *